Chutkule





1- टीचर स्टूडेंट से - "हर कामयाब आदमी के पीछे औरत का हाथ होता हे". इससे हमे क्या सिख मिलती है?
    स्टूडेंट बोला - मैडम इससे यह सिख मिलती है की हमे पढ़ाई में टाइम ख़राब न करके औरत को ढूढ़ना    चाहिए।



2- टीचर - इंसान वही है जो दुसरो के काम आये।

    स्टूडेंट - एग्जाम के दिन न तो आप खुद इंसान बनती हो न दुसरो को इंसान बनने देती हो।


3- अध्यापिका - कल मैंने तुझे कुत्ते पर निबंध लिखने को कहा था!
    तू लिखकर क्यों नहीं लाया?
    राकेश - क्या करूँ मैडम, जैसे ही मैंने कुत्ते पर
    पेन रखा, वो भाग गया!


4- टीचर - तुम्हारा रिजल्ट बहुत ख़राब आया है,
    कल पापा को साथ लेकर आना, वरना
   स्टूडेंट - वरना क्या ???
   टीचर - वरना रिजल्ट फेसबुक पर अपलोड करके उसमे
   तुम्हारे पापा, मम्मी और तुम्हारे सारे दोस्तो को टैग कर दूंगा
   ज़माना नया - धमकी नयी.......



5-
एक लड़का लड़की से बोलता हे...
    तुझमे रब दिखता हे यारा में क्या करू
   लड़की बोली माथा टेक पैसे चढा और आगे बड़


6- तीन काले दोस्त, एक साथ जा रहे थे ।
    तभी अचानक एक देवी प्रकट हुई ।
    देवी - मै तुम्हारी एक एक इच्छा पूरी करुँगी
    माँगो जो तुम्हे माँगना है ।

    पहला - मुझे गोरा कर दो ।
    वो गोरा हो गया ।
    दूसरा- मुझे भी गोरा कर दो ।
    वो भी गोरा हो गया ।
   तीसरा - जोर जोर से हँस के बोला इन दोनो को फिर काला कर दो ।
   शिक्षा - हर एक फ्रेंड कमीना होता है ।



8. सरदार की पत्नी एक डब्बे में अपने बच्चे की potty लेकर टेस्ट करवाने गयी..
   डॉक्टर- ये potty नहीं हलवा है…
   सरदार की पत्नी- एक फोन कर लूँ??
   डॉक्टर- क्या हुआ??


  पत्नी- उनको बताना है क़ि वो लंच में ग़लत डब्बा ले गये हैं

9.एक औरत अपने आशिक के साथ घूम रही थी ,,,,
   इतने में उसका पति आ गया और उसके आशिक को पीटने लगा ,

  औरत – मार साले को , अपनी बीवी को घुमाते नहीं ,
  दुसरो की बीवी को घुमाने ले आते है ,

  इतने में आशिक को जोश आया और वो उसके पति को पीटने लगा ,
  औरत – मार साले को ,,,,, ना खुद घुमाने ले जाता है ,,,
  और ,,, ना किसी और को घुमाने देता है…  


10. टिकट चेकर संता से बोलाः अपना टिकट दिखाओ?
संताः यह रहा…
टिकट चेकरः यह? ….पर यह तो लिफाफे में लगाने वाला टिकट है?
संताः तो क्या हुआ… जब यह लिफाफा इस टिकट के सहारे पूरी दुनिया में घूम सकता है, तो क्या मैं इस टिकट से यह शहर नहीं घूम सकता?


11.एक बार संता फूट फूट कार  रहा था ,
बंता – क्या हुआ ??
संता – अरे यार पिछले हफ्ते मेरे अंकल की death हो गयी वो मेरे लिए 5 लाख रूपए छोड़ गए ,
बंता – तो इसमें रोने वाली क्या बात है ??
संता – अरे यार उसके दो दिन बाद मेरे दादा जी गुजर गए वो मेरे लिए 10 लाख छोड़ गए ,
बंता – फिर ??
संता – और फिर 1 दिन बाद मेरा दोस्त खत्म हो गया और वो मेरे लिए २० लाख छोड़ गया
बंता- तो भाई रो क्यों रहा है ,
संता- यार इस हफ्ते कोई भी नहीं मरा…

 

 



No comments:

Post a Comment